आज से 12 तक 25 ट्रेनें रद, रोडवेज ने संभाला मोर्चा

  • June 25, 2019

जासं, लखनऊ : चारबाग रेलवे स्टेशन पर चल रहे रखरखाव कार्य को लेकर 25 ट्रेनें मंगलवार से 12 जुलाई तक निरस्त रहेंगी। इसे देखते हुए परिवहन निगम प्रशासन 25 जून से 12 जुलाई के बीच यात्रियों की सुविधा के लिए अतिरिक्त बसें चलाएगा।

सोमवार को सप्रू मार्ग स्थित आरएम कार्यालय में एक बैठक हुई। इसमें यात्रियों की सुविधा के लिए अतिरिक्त सेवाओं के संचालन के निर्देश दिए गए। तीनों बस स्टेशनों चारबाग, आलमबाग व कैसरबाग से रोजाना यात्रियों की उपलब्धता के अनुसार बसें चलेंगी।

स्टेशन इंचार्ज को दिशा-निर्देश जारी

आरएम के मुताबिक छोटे रूटों को चिह्न्ति कर हर रूट पर चार-चार अतिरिक्त सेवाओं को चलाया जाएगा। इस संबंध में सभी स्टेशन इंचार्ज को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं।

इन रूटों पर चलेंगी अतिरिक्त बसें

आलमबाग बस टर्मिनल से दिल्ली, झांसी, प्रयाग, वाराणसी, सुलतानपुर तो कैसरबाग स्टेशन से सीतापुर, बरेली और शाहजहांपुर की बसें चलेंगी। चारबाग से कानपुर और सहारनपुर मार्ग की अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी। यात्रियों की उपलब्धता के आधार पर बसों का संचालन किया जाएगा। एकमुश्त सवारियां होने पर बसों को संबंधित रूट पर लगा दिया जाएगा।

यात्रियों की सुविधा के लिए परिवहन निगम अपने तीनों अड्डों से अतिरिक्त बसों का संचालन मंगलवार से करेगा। यात्रियों को दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

-पल्लव बोस, क्षेत्रीय प्रबंधक

चारबाग स्टेशन पर मरम्मत के लिए रेलवे ने लिया ब्लॉक, हर रूट पर अतिरिक्त बसें

आज से 12 तक 25 ट्रेनें रद, रोडवेज ने संभाला मोर्चा